समाचार
घर > समाचार > Company news about रैखिक मॉड्यूल में रैखिक गाइड पर जंग को कैसे रोका जाए?
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

रैखिक मॉड्यूल में रैखिक गाइड पर जंग को कैसे रोका जाए?

2020-03-12

Latest company news about रैखिक मॉड्यूल में रैखिक गाइड पर जंग को कैसे रोका जाए?

 

रैखिक मार्गदर्शकों का उपयोग रैखिक मॉड्यूल में घटकों की गति का समर्थन करने और मार्गदर्शन करने के लिए किया जाता है। निर्माता उत्पादन के दौरान मार्गदर्शकों पर जंग निवारक तेल की एक परत लगाते हैं।उपकरण स्थापित करते समय, पसीने वाले हाथों से गाइड के साथ सीधे संपर्क से बचें।

 

यह सुनिश्चित करने के लिए कि रैखिक गाइड लंबे समय तक बिना जंग के सुचारू रूप से काम करें, नियमित रखरखाव आवश्यक है।हर 100 किलोमीटर के परिचालन में वसा भरना. पहले पुराने तेल और गंदगी को साफ करें, फिर गाइड की सतह और बॉल ग्रूव को एक फिसलन मुक्त कपड़े से पोंछें। गाइड की सतह पर सीधे स्नेहक तेल (चिपचिपाहटः 30-150cst) लगाएं।स्नेहन की मात्रा यात्रा की दूरी के साथ भिन्न होती हैविशेष रूप से लंबी यात्राओं के लिए, आप यात्रा के अंत तक रोलिंग सतह पर तेल की फिल्म सुनिश्चित करने के लिए स्नेहन की आवृत्ति या वसा की मात्रा बढ़ा सकते हैं।

 

उन वातावरणों में जहां शीतल द्रव छिड़काव हो सकता है, स्नेहक तेल शीतल द्रव के साथ मिश्रित हो सकता है, जिससे स्नेहक का एमुल्सिफिकेशन या वॉशआउट होता है, जिससे स्नेहन प्रदर्शन में काफी कमी आती है।ऐसे मामलों में, कृपया उच्च चिपचिपाहट (गतिशील चिपचिपाहटः लगभग 68cst) और उच्च इमल्शन प्रतिरोधी स्नेहक का उपयोग करें, और स्नेहन आवृत्ति या वसा की मात्रा को तदनुसार समायोजित करें।

 

यदि लंबे समय तक उपयोग नहीं किया जाता है, तो रैखिक मॉड्यूल को कमरे के तापमान पर एक कमरे में रखें और संक्षारक पदार्थों को दूर रखें।क्योंकि विनिर्माण के दौरान लगाए गए जंग रोकने वाले तेल वाष्पित हो सकते हैं.


रैखिक मॉड्यूल में रैखिक गाइडों का उचित स्नेहन महत्वपूर्ण है। यह रोलिंग सतह पर तेल की फिल्म बनाने में मदद करता है, सतह तनाव को कम करता है और रोलिंग तत्वों के थकान जीवन को बढ़ाता है।यह चलती घटकों के बीच घर्षण को भी कम करता हैअपर्याप्त स्नेहन ऑपरेशन के दौरान स्टील की गेंदों और रोलिंग सतह के बीच घर्षण को बढ़ा सकता है, जिससे संभावित रूप से जीवनकाल कम हो सकता है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।