समाचार
घर > समाचार > Company news about तुम गेंद शिकंजा ट्रांसमिशन के बारे में क्या जानते हैं?
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

तुम गेंद शिकंजा ट्रांसमिशन के बारे में क्या जानते हैं?

2020-06-10

Latest company news about तुम गेंद शिकंजा ट्रांसमिशन के बारे में क्या जानते हैं?


यहाँ आपके पाठ का अनुवाद हैः

 

"गोलाकार शिकंजा के ट्रांसमिशन तंत्र में स्क्रू और नट के बीच मध्यवर्ती तत्वों के रूप में कठोर गेंदों का उपयोग किया जाता है, जो ट्रांसमिशन के लिए स्लाइडिंग घर्षण को रोलिंग घर्षण में बदल देता है।

 

पेंच और नट दोनों की सतह पर घुमावदार प्रोफाइल के साथ हेलिकल ग्रूव होते हैं। इन दो घुमावदार ग्रूवों का संयोजन एक रेसवे बनाता है। नट के अंदर, कई बॉल बीयरिंग होते हैं,स्क्रू और नट के बीच रोलिंग घर्षण के परिणामस्वरूपनट में छिद्रों के दोनों छोरों पर, गेंद वापसी ट्यूब हैं जो नट में हेलिकल छिद्र के एक छोर से बाहर निकलने और ट्यूब के साथ रेसवे के दूसरे छोर पर लौटने की अनुमति देती हैं।परिणामस्वरूप, जब गेंद पेंच नट के सापेक्ष घूमता है, तो यह हेलिकल रेसवे के भीतर निरंतर रोलिंग गति से गुजरता है।

 

गेंद पेंच ट्रांसमिशन निम्नलिखित फायदे प्रदान करता हैः

 

उच्च संचरण दक्षता: गेंद पेंच संचरण का संचरण दक्षता आम तौर पर 92% और 99% के बीच है,जबकि पारंपरिक स्लाइडिंग स्क्रू ट्रांसमिशन की ट्रांसमिशन दक्षता आमतौर पर 20% से 40% के बीच होती है।.

 

उच्च प्रेषण सटीकता और बिना रेंगने के चिकनी गति। गेंद पेंच प्रेषण मुख्य रूप से रोलिंग घर्षण पर निर्भर करता है,जिसके परिणामस्वरूप बहुत कम घर्षण प्रतिरोध जो गति गति से लगभग स्वतंत्र है.

 

उच्च विनिर्माण लागत: बॉल स्क्रू और नट्स के लिए उच्च परिशुद्धता और कम कठोरता की आवश्यकता होती है, जिससे विनिर्माण लागत बढ़ जाती है।पेंच और नट पर हेलिकल ग्रूव्स raceways बनाने के लिए सटीक ग्राउंड किया जाना चाहिए.

 

स्व-बंदी की कमी: विशेष रूप से ऊर्ध्वाधर पेंच अनुप्रयोगों के लिए, गुरुत्वाकर्षण और जड़ता के बीच संबंध के कारण,ट्रांसमिशन बंद होने के बाद अवयवों के स्व-लॉकिंग को रोकने के लिए एक ब्रेक तंत्र की आवश्यकता होती है.

 

रिवर्सिंग के दौरान कोई खाली यात्रा नहींः गोलाकार पेंच और नट को पूर्व-लोड करने से अक्षीय प्रतिक्रिया समाप्त हो जाती है, मृत क्षेत्रों के बिना चिकनी रिवर्सिंग सुनिश्चित होती है और अक्षीय ट्रांसमिशन सटीकता और कठोरता में सुधार होता है।

 

प्रतिवर्ती क्षमताः गेंद पेंच ट्रांसमिशन में कम घर्षण हानि के कारण, यह आसानी से घूर्णी गति को रैखिक गति में परिवर्तित कर सकता है या इसके विपरीत।दोनों पेंच और नट ड्राइविंग या संचालित घटकों के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

लंबी सेवा जीवनः गेंद पेंच ट्रांसमिशन में न्यूनतम रोलिंग घर्षण हानि के कारण लंबी सेवा जीवन है।

 

इन लाभों के कारण, गेंद शिकंजा का व्यापक रूप से सटीक मशीन टूल्स और सीएनसी मशीनों में कुशल और सटीक संचरण तंत्र के रूप में उपयोग किया जाता है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।