समाचार
घर > समाचार > Company news about रैखिक असर वाली स्टील की गेंदों के सतह तापमान में वृद्धि के कारण
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

रैखिक असर वाली स्टील की गेंदों के सतह तापमान में वृद्धि के कारण

2020-02-13

Latest company news about रैखिक असर वाली स्टील की गेंदों के सतह तापमान में वृद्धि के कारण

 

रैखिक बीयरिंगों के उपयोग के दौरान, कई उपयोगकर्ता बीयरिंग की सतह पर एक महत्वपूर्ण लाल रंग का रंग देख सकते हैं, जबकि अन्य रैखिक बीयरिंगों की सतह से सफेद धुएं के उत्सर्जन को नोटिस कर सकते हैं।विशिष्ट स्थिति के बावजूद, दोनों रैखिक बीयरिंगों के तापमान में वृद्धि के कारण होते हैं।

रैखिक बीयरिंगों में तापमान में वृद्धि बिना कारण नहीं होती है और उपयोग और स्वयं उत्पाद से संबंधित विभिन्न कारक ऐसी घटनाओं का कारण बन सकते हैं।

 

1अत्यधिक घर्षण

रैखिक बीयरिंग और उपकरण के बीच कनेक्शन अंतराल की तंगता बहुत कम है। जब बीयरिंग घूमती है, तो यह बाहर की ओर एक धक्का लागू करती है।यह जोर प्रभावी रूप से बाहर की ओर स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है, और इसका एक हिस्सा असर पर वापस आ जाएगा। परिणामस्वरूप, कुछ असर घर्षण बल में वृद्धि का अनुभव करते हैं। यह स्थापना के दौरान अनुचित स्थिति के कारण है।

 

2: अत्यधिक घूर्णन गति

रैखिक बीयरिंगों की घूर्णन गति उनका चयन करते समय एक प्रमुख तकनीकी पैरामीटर नहीं है। सैद्धांतिक आंकड़ों के अनुसार, घूर्णन की गति स्वयं रैखिक बीयरिंगों से संबंधित नहीं है। हालांकि,अक्सर रैखिक बीयरिंग की सामग्री में अंतर के कारणउच्च गति पर घूमने पर कुछ बीयरिंगों में गर्मी हस्तांतरण प्रदर्शन में कमी आती है। समय के साथ उपयोग में वृद्धि के साथ, धातु की स्थिरता कम हो जाती है।ऐसी समस्याएं आम हैं.

 

3: परिचालन समय से अधिक

प्रत्येक रैखिक असर का अपना सेवा जीवन होता है, और इसे सेवा जीवन के अंत तक पहुँचने पर बदल दिया जाना चाहिए।लागत बचाने के प्रयास में अपने अनुशंसित सेवा जीवन से अधिक रैखिक बीयरिंग का उपयोग न करेंयह यांत्रिक उपकरण के लिए फायदेमंद नहीं है। यदि यांत्रिक उपकरण में खराबी होती है, तो परिणामस्वरूप नुकसान काफी हो सकता है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।