समाचार
घर > समाचार > Company news about गाइड रेल के लिए स्टील बॉल बेयरिंग की उत्पादन प्रक्रिया
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

गाइड रेल के लिए स्टील बॉल बेयरिंग की उत्पादन प्रक्रिया

2019-12-13

Latest company news about गाइड रेल के लिए स्टील बॉल बेयरिंग की उत्पादन प्रक्रिया

असर इस्पात गेंदों की विस्तृत उत्पादन प्रक्रिया इस प्रकार है:

तार रेखांकनः खरीदी गई तार को तार रेखांकन मशीन का उपयोग करके आवश्यक व्यास तक खिंचाया जाता है।

कोल्ड हेडिंग (फोर्जिंग): खिंचा हुआ तार एक स्टील बॉल कोल्ड हेडिंग मशीन में रखा जाता है, जहां आंतरिक स्टील मर जाता है और इसे एक गोल रिक्त में फोर्ज करता है।

चमकाना: एक चमकाने वाली मशीन के अंदर डाली हुई लोहे की दो पीसने वाली प्लेटें बाहर की अंगूठी और गेंद से दो बिंदुओं को हटाने के लिए कोल्ड-हेड बॉल को प्रेस और फाइल करती हैं।

नरम पीसनेः नरम पीसने वाली मशीन के अंदर दो कच्चा लोहा पीसने वाली प्लेटें और वांछित गेंद व्यास और सतह की मोटाई प्राप्त करने के लिए चमकदार गेंद को पीसने के लिए।

गर्मी उपचार: गेंदों को एक गर्मी उपचार भट्ठी में रखा जाता है, जहां उन्हें कार्बोराइज किया जाता है, बुझाया जाता है, और फिर गेंदों को एक निश्चित कार्बोराइज्ड परत, कठोरता, कठोरता देने के लिए कठोर किया जाता है,और कुचल लोड क्षमता.

हार्ड ग्राइंडिंगः ग्राइंडिंग मशीन के अंदर ग्राइंडिंग व्हील प्रेस करते हैं और गेंद की सतह पर काले ऑक्साइड परत को हटाने और इसकी सटीकता को सही करने के लिए गर्मी से इलाज किए गए गेंद के रिक्त स्थान को ग्राइंड करते हैं।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।