समाचार
घर > समाचार > Company news about रैखिक मार्गदर्शक स्लाइडर की स्वतः संरेखण क्षमता
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

रैखिक मार्गदर्शक स्लाइडर की स्वतः संरेखण क्षमता

2019-11-08

Latest company news about रैखिक मार्गदर्शक स्लाइडर की स्वतः संरेखण क्षमता
 
लीनियर गाइड स्लाइडर की स्वचालित स्व-संरेखण क्षमता DF (45-°45)° गोलाकार खांचे के संयोजन से आती है।स्थापना के दौरान, यह प्रभाव स्टील गेंदों के लोचदार विरूपण और संपर्क बिंदुओं के स्थानांतरण द्वारा प्राप्त किया जाता है।भले ही माउंटिंग सतह में कुछ विचलन हो, इसे रैखिक गाइड स्लाइडर द्वारा आंतरिक रूप से अवशोषित किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप स्वचालित स्व-संरेखण क्षमता और उच्च-परिशुद्धता चिकनी गति होती है।उत्पादन विनिर्माण परिशुद्धता पर सख्त नियंत्रण के कारण विनिमेयता प्राप्त की जाती है, और रैखिक गाइड के आयामों को एक निश्चित स्तर पर बनाए रखा जा सकता है।
 
इसके अतिरिक्त, स्लाइडर को स्टील बॉल डिटेचमेंट को रोकने के लिए एक रिटेनर के साथ डिज़ाइन किया गया है, इसलिए कुछ श्रृंखलाओं में ऐसा होता है
विनिमेयता.ग्राहक आवश्यकतानुसार गाइड या स्लाइडर ऑर्डर कर सकते हैं और भंडारण स्थान को कम करने के लिए गाइड और स्लाइडर को अलग से स्टोर भी कर सकते हैं।
 
स्टील गेंदों के लिए 45-डिग्री संपर्क कोण के साथ चार-पंक्ति गोलाकार नाली डिजाइन का उपयोग करते हुए, सभी दिशाओं में उच्च कठोरता मौजूद है।यह स्टील गेंदों को एक आदर्श दो-बिंदु संपर्क संरचना प्राप्त करने और ऊर्ध्वाधर और क्षैतिज दोनों दिशाओं से भार का सामना करने की अनुमति देता है।जब आवश्यक हो, कठोरता बढ़ाने के लिए प्रीलोड लागू किया जा सकता है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।