समाचार
घर > समाचार > Company news about रैखिक गाइडवे के लिए स्टेनलेस स्टील की गेंदों की उत्पादन प्रक्रिया
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

रैखिक गाइडवे के लिए स्टेनलेस स्टील की गेंदों की उत्पादन प्रक्रिया

2020-01-02

Latest company news about रैखिक गाइडवे के लिए स्टेनलेस स्टील की गेंदों की उत्पादन प्रक्रिया

 

 

एक दिशात्मक बीयरिंगों के निर्माण प्रक्रिया में, आंतरिक और बाहरी छल्ले को स्टील की गेंदों के साथ जोड़ने के बाद,इस्पात गेंदों को एकतरफा असर के आंतरिक और बाहरी छल्ले के खांचे में समान रूप से वितरित किया जाना चाहिए ताकि पिंजरे की विधानसभा आसान हो सकेवर्तमान में, अधिकांश गेंद वितरण उपकरण इस्पात गेंदों को समान रूप से वितरित करने के लिए गेंद वितरण पिन का उपयोग करते हैं, इस्पात गेंदों के स्वचालित और समान वितरण के लिए सिलेंडर का उपयोग करते हैं।यह विधि आसानी से इस्पात गेंदों को नुकसान पहुंचा सकती हैइस सिलेंडर से कंपन उत्पन्न होता है जिससे इस्पात की गेंदों का समान वितरण बाधित होता है, गेंदों को वितरित करने वाले पिन टूट जाते हैं या झुक जाते हैं और विकृत हो जाते हैं।कई छोटे और मध्यम आकार के एक दिशात्मक असर निर्माताओं स्टील गेंदों को वितरित करने के लिए मैनुअल तरीकों का उपयोगपिंजरे को पकड़ने के लिए उपकरण की शक्ति बहुत कम है। इसके अलावा, पिंजरे को पकड़ने के लिए उपकरण आम तौर पर रबर हथौड़ा की विधि का उपयोग करता है।यह विधि सरल है और पिंजरे के जेब छेद और ग्रूव पर असमान तनाव का कारण बनता हैजब बल लागू किया जाता है, तो बल को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और यह आसानी से स्टील की गेंदों, पिंजरे की जेब के छेद और ग्रूव के साथ-साथ उपकरण को नुकसान पहुंचा सकता है।श्रम तीव्रता उच्च है, और यह बहुत असुविधाजनक है।

 

पिंजरे के उपकरण के लिए एक गेंद वितरक उपकरण का प्रस्ताव है जिसमें पिंजरे के उपकरण के लिए एक गेंद वितरक शामिल है। इसमें एक हैंडल, एक आधार,और कई गेंद वितरण छड़ें आधार के अंत के चेहरे पर तय और एक परिपत्र सरणी में व्यवस्थित. कई गेंद वितरण छड़ों के बीच लंबी गेंद वितरण छड़ी बीच में स्थित है,और अन्य गेंद वितरण रॉड की लंबाई क्रमबद्ध गेंद वितरण रॉड से दोनों तरफ कम हो जाती है, जबकि अन्य गेंद वितरण छड़ें क्रमबद्ध गेंद वितरण छड़ के सापेक्ष सममित रूप से व्यवस्थित हैं। हालांकि, इन गेंद वितरण छड़ों के टिप्स सभी तीखे हैं,और कई प्रयोगों से पता चला है कि गेंद वितरण के लिए इन गेंद वितरण छड़ें का उपयोग कर आसानी से दो वितरण छड़ों के बीच फंस दो स्टील की गेंदों के परिणामस्वरूप हो सकता हैइसके अलावा, यह उपकरण केवल स्टील की गेंदों को वितरित कर सकता है और पिंजरे को इकट्ठा नहीं कर सकता है, जिससे इसकी कार्यक्षमता अपेक्षाकृत सीमित है।.

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।