समाचार
घर > समाचार > Company news about सिंगल एक्टिंग सिलेंडर बनाम डबल एक्टिंग सिलेंडर
आयोजन
संपर्क करें
अभी संपर्क करें

सिंगल एक्टिंग सिलेंडर बनाम डबल एक्टिंग सिलेंडर

2023-09-29

Latest company news about सिंगल एक्टिंग सिलेंडर बनाम डबल एक्टिंग सिलेंडर

बिक्री के लिए कई प्रकार के हाइड्रोलिक सिलेंडर हैं, जिनमें से ये चार सबसे आम हैंः

सिंगल-एक्टिंग सिलेंडर

सिंगल एक्टिंग हाइड्रोलिक सिलेंडर बिजली का उत्पादन करते हैं जब हाइड्रोलिक द्रव एक एकल पोर्ट में प्रवेश करता है और सिलेंडर में बहता है और सिलेंडर को वापस खींचता है। इसे पुश सिलेंडर भी कहा जाता है,वे एक एकल-अभिनय पिस्टन है कि एक दिशा में चलता है और एक मोटर या स्प्रिंग की आवश्यकता होती है अपनी स्थिति को रीसेट करने के लिए.

 

डबल-एक्टिंग सिलेंडर

दोहरी क्रिया वाले हाइड्रोलिक सिलेंडर मॉडल में, द्रव एक बंदरगाह में जाता है और दूसरे बंदरगाह के माध्यम से बाहर निकलता है, सिलेंडर को वापस लेने और विस्तार करने के लिए मजबूर करता है।दोहरी क्रिया करने वाले पिस्टन को संचालित करने के लिए स्प्रिंग या मोटर की आवश्यकता नहीं होती है.

 

हाइड्रोलिक उपकरणों और मशीनों में एकल-अभिनय और दोहरे-अभिनय सिलेंडरों का उपयोग किया जाता है, और प्रत्येक प्रकार के अपने फायदे हैं।सिंगल-एक्टिंग सिलेंडर डबल-एक्टिंग सिलेंडर की तुलना में सरल और बनाए रखने में आसान हैंहालांकि, दबावयुक्त कक्ष में अधिक द्रव के साथ, ऑपरेटर के लिए दोहरी क्रिया करने वाले एक्ट्यूएटर को नियंत्रित करना आसान है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता रैखिक गाइड रेल देने वाला। कॉपीराइट © 2023-2024 linearguidesrails.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।